दंगल गर्ल जायरा वसीम ने इस्लाम के लिए छोड़ा बॉलीवुड

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने इस्लाम के लिए छोड़ा बॉलीवुड


दोस्तों ऐसे लोग आपने बहुत देखे होंगे जो दुनिया के खातिर अपने खुदा को भूल जाते हैं और दौलत के नशे में खोए रहते हैं।
 लेकिन हम आज बात कर रहे हैं एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसने अपने खुदा की खातिर Bollywood को अलविदा कह दिया।जी  हां हम बात कर रहे हैं दंगल गर्ल जायरा वसीम की


जायरा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है और अब वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगी। जायरा ने अपना बॉलीवुड छोड़ने की वजह बताई की बॉलीवुड ने मुझे मेरे खुदा से बहुत दूर कर दिया है।बॉलीवुड में जायरा वसीम का 5 साल पूरा हो गया है और अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- '5 साल पहले मैंने एक फैसला किया था, जिसने हमेशा के लिए मेरा जीवन बदल दिया था। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा और इससे मेरे लिए अपार लोकप्रियता के दरवाजे खुले। मुझे कामयाबी की तरह पेश किया गया और अक्सर युवाओं के लिए रोल मॉडल बताया जाने लगा। हालांकि मैं कभी ये नहीं करना चाहती थी और ऐसा नहीं बनना चाहती थी। इस क्षेत्र ने मुझे बहुत प्यार, सहयोग और तारीफ़ें दी हैं लेकिन ये मुझे गुमराही के रास्ते पर भी ले आया है।


 मैं ख़ामोशी से और अनजाने में अपने ईमान से बाहर निकल आई। मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में आ गया। कुरान के महान और आलौकिक ज्ञान में मुझे शांति और संतोष मिला। मैंने अपनी स्वयं की आस्तिकता को महत्व देने के बजाय अपनी सहायता और मार्गदर्शन के लिए अल्लाह की दया पर और अधिक भरोसा करना शुरू कर दिया। इसलिए आज मैं अपने इस फ़ैसले पर पहुंची और मैं अधिकारिक तौर पर इस क्षेत्र से अलग होने की घोषणा करती हूं।'ऐसे इंसान को हमें सलाम करना चाहिए क्योंकि जायरा की जगह अगर कोई और होता तो शायद यह कुर्बानी नहीं देता अल्लाह जायरा को एक सच्ची मुसलमान औरत बनने की तोफिक दे।दोस्तों  शेयर जरूर करना प्लीज।।

Comments

Popular posts from this blog

जानें Indian Idol 10 के विजेता सलमान अली से जुडी 5 अहम दर्दभरी बातें